सारंगढ़

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति सारंगढ़ 2 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सौपेंगे ज्ञापन-: नरेश चौहान जिलाध्यक्ष

सारंगढ़ :- नवीन जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ में कल 3 सितंबर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का आगमन हो रहा हैं। कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नवीन जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति सारंगढ़ के द्वारा बस स्टैंड पेट्रोल पंप के पास मुख्यमंत्री जी का स्वागत के साथ 2सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपेंगे। पत्रकारों की मुख्य मांग पत्रकार सुरक्षा कानून छत्तीसगढ़ में लागू करने एवं सारंगढ़ में पत्रकार भवन के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग करते हुए ज्ञापन सौपेंगे।
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनने के पहले भूपेश बघेल ने अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हुए 2017 में समारोह में कहा था कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हम देश के पहले राज्य होंगे जो पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करेगा और सरकार बनने के बाद इसे सबसे पहले प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कानून लागू करने की भी बात की ओर उसकी एक समिति का गठन भी किया जिसने ड्राफ्ट बना लिया गया है जिसे लागू करने के लिए भूपेश बघेल मुख्यमंत्री जी जल्द से लागू करे की प्रमुख मांग रखी जायेगी ।

Kailash Nayak

(डिप्लोमा इन जर्नलिज्म एंड मॉस कम्यूनिकेशन)

Leave a Reply

Your email address will not be published.