प्रेम में विफल युवती ने उफनती नहर में लगा दी छलांग, दो राहगीरों ने बचाई जान , पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN  कोरबा जिले के सीतामणी क्षेत्र स्थित शनि मंदिर के पास एक युवती ने उफनती नहर में छलांग लगा दी। युवती के नहर में छलांग लगाते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच दो राहगीरों ने नहर में कूदकर उसकी जान बचाई। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनि मंदिर के पास एक युवती और एक युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। दोनों के बीच काफी देर से किसी बात पर विवाद हो रहा था। थोड़ी ही देर के बाद युवती ने अचानक नहर में छलांग लगा दी। देखते ही देखते यहां लोगों का जमावड़ा लग गया।

2 युवकों ने बचाई युवती की जान
सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची। हालांकि इस बीच दो युवकों भुजबल यादव और विकास यादव ने नहर में कूदकर युवती की जान बचा ली। नहर से बाहर निकलते ही युवती की हालत बिगड़ने लगी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।
इस मामले में वार्ड पार्षद सुफल दास महंत ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार सुबह 8 बजे से युवक-युवती आसपास घूम रहे थे। 10 बजे के करीब दोनों नहर के ऊपर खड़े थे। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और युवती ने नहर में छलांग लगा दी। इधर युवक ने उसे बचाने की कोई कोशिश नहीं की।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वे युवक और युवती को नहीं जानते हैं। दोनों कहां के रहने वाले हैं और कहां से आए हैं, इसकी जानकारी किसी को भी नहीं है। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। वहीं हालत स्थिर होने पर युवती का बयान भी लिया जाएगा, तभी पता चलेगा कि दोनों के बीच क्या हुआ था और दोनों कहां के रहने वाले हैं।

Share this Article

You cannot copy content of this page