कांग्रेस नेता हरीश परसाई सहित दिल्ली के कई यात्रियों का सामान छोड़ उड़ गई फ्लाइट……

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
3 Min Read

NOW HINDUSTAN korba  जानकारी के अनुसार दिल्ली के लिए रवाना हुई फ्लाइट में बिलासपुर से 25 यात्री सवार हुए थे। फ्लाइट में कोरबा कांग्रेस के नेता हरिश परसाई भी इन यात्रियों के साथ सवार थे। दिल्ली में उतरने के बाद उन्हें बताया गया कि गर्मी में अतिरिक्त लोड से बचने के लिए उनका सामान बिलासपुर में ही छोड़ दिया गया हैं। जो उन्हें अगले दिन मिल जायेगा।

यात्रियों ने इसे लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा मचाया। इससे कई यात्रियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। उन्हें अपनी जरूरत का सामान इमरजेंसी में दिल्ली में खरीदना पड़ा।कई यात्रियों को दिल्ली से आगे की यात्रा करनी थी लेकिन फ्लाइट में सामान नहीं आने के कारण अपनी बुकिंग रद्द करनी पड़ी।

बताया जा रहा हैं कि इससे पहले भी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बिलासपुर के यात्रियों का सामान नहीं लाया गया था, तब भी एलायंस एयर ने यही बताया था कि गर्मी में लोड रिस्क को देखते हुए ऐसा किया गया इसके बाद तीसरे दिन यात्रियों का सामान दिल्ली से बिलासपुर पहुचाया गया। कई यात्री जो बिलासपुर के बाहर के थे उन्हें सामान के लिए दो दिन बिलासपुर में अपने खर्चे पर रुकना पड़ा। इसके पहले अप्रैल महीने में टिकट बुक होने के बावजूद दिल्ली जा रहे 9 यात्रियों को फ्लाइट पर ओवरलोड का कारण बताते हुए नहीं चढ़ने दिया गया। इसके बाद 3 यात्रियों को इमरजेंसी होने के कारण ले जाया गया।

कांग्रेस नेता हरीश परसाई जो इस हवाई यात्रा के भुक्तभोगी है उनका कहना हैं कि बिलासपुर से दिल्ली यात्रा के लिए उनके सहित 25 यात्री फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे। हमे दिल्ली में यह बताया जाता हैं कि सभी यात्रियों का सामान दूसरे दिन बिलासपुर से दिल्ली आने वाली फ्लाइट से आएगा। कांग्रेस नेता श्री परसाई ने कहा कि एलायंस एयर के इस रवैय्ये से सभी यात्रियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि उन्हें स्वयं दिल्ली पहुँचने के तुरंत बाद चंडीगढ़ जाना था, लेकिन सामान के चलते अपनी आगे की यात्रा रद्द करनी पड़ी। मजबूरन दिल्ली में एक दिन रुकना पड़ा। उन्होंने कहा कि अन्य यात्रियों को भी भारी असुविधा हुई। कांग्रेस नेता श्री परसाई ने एलायंस एयर के रवैय्ये पर नाराजगी जताते हुए कंपनी के अधिकारियों को फटकार लगाई और कहा कि यात्रियों को अंधेरे में रखकर उनका सामान छोड़ दिया जाता हैं और पूछताछ करने पर उचित जवाब भी नहीं दिया जाता। यह एलायंस एयर की मनमानी हैं और इसकी शिकायत यात्रियों द्वारा की गई हैं।

Share this Article

You cannot copy content of this page