ग्रामीणों ने किया अनूठा प्रदर्शन जिला कलेक्टर के छायाचित्र की पूजा कर मूलभूत सुविधाओं की मांग….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN.  कोरबा जिले के कटघोरा ब्लाक अंतर्गत आने वाले ग्राम त्रिखुटी सहित 3 ग्रामों के पंडो जनजाति के ग्रामीणों ने जर्जर सड़क को लेकर मुख्य मार्ग बिंझरा चौक पर प्रदर्शन किया। जिसके चलते पेंड्रा रोड पर चक्का जाम होने से हड़कंप मच गया। उन्होंने कोरबा जिला कलेक्टर अजीत बसंत के छायाचित्र की पूजा कर अपनी मांगें रखीं। ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम त्रिखुटी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है, और वे कलेक्टर से ही अपनी समस्याओं का समाधान अपेक्षित करते हैं।

जानकारी के अनुसार आयोजित धरना प्रदर्शन में ग्रामीण महिलाओं ने जिला कलेक्टर की छायाचित्र रखकर पूजा की। उन्होंने कहा कि कलेक्टर उनके भगवान हैं और वही उनकी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम त्रिखुटी के मुख्य मार्ग में जाने का रास्ता नहीं है, जिससे लोग मरीजों को खाट या कांवर में उठाकर मुख्य मार्ग पर लाते हैं।

बताया जा रहा हैं की ग्रामीणों की मांगों को ध्यान में रखते हुए पोड़ी-उपरोड़ा तहसीलदार विनय देवांगन ने आश्वासन दिया कि 15 दिनों के भीतर उनकी मांगें पूरी की जाएंगी। उन्होंने कहा कि सड़क की मरम्मत की जाएगी, बिजली की समस्या दूर की जाएगी, और रेलवे द्वारा अंडरब्रिज निर्माण में बनाए जाने वाले सड़क की जर्जर हालात को दुरस्त किया जाएगा। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगें पूरी नहीं होती हैं तो वे 15 अक्टूबर को और भी बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे।

Share this Article

You cannot copy content of this page