सूबे के राजस्व मंत्री एवं वर्तमान कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल का पट्टा वितरण को लेकर आमर्यादित बयान.

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
4 Min Read

कोरबा NOW HINDUSTAN भारतीय जनता पार्टी जिला कोरबा के अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने आज एक वीडियो बयान जारी करते हुए कहा कि बहुत खुशी की बात है कि हमारे गरीब भाई बहनों को पट्टा मिलने जा रहा है ।

कुछ दिन पूर्व भारतीय जनता पार्टी द्वारा पट्टा देने को लेकर वर्तमान की कांग्रेस सरकार पर दबाव बनाया था जिसके फल स्वरुप दबाव में आकर आज कांग्रेस पार्टी पत्ता का वितरण करने जा रही है ।

 

हमारी एक मांग रहेगी मंत्री जी से कि किसी एक वर्ग या 10% या 20% वर्ग को नहीं सभी वर्गों को समान रूप से पट्टा वितरण किया जाए ।

भारतीय जनता पार्टी उन गरीब वर्गों के लिए हमेशा खड़ी है, जो उनके हकदार है आज जो पट्टा वितरण को लेकर जो नियम कानून आए हैं उसे देखकर उसे नियम में लिखा गया है कि सिर्फ 600 वर्ग फुट का हीं निशुल्क पट्टा मिलेगा उसके ज्यादा की भूमि पर उसे नियमितीकरण करवाना पड़ेगा.

शहर के पढ़े लिखे वर्ग. सामान्य वर्ग एवं गरीब वर्ग लोगों के पास 900 या 1200 स्क्वायर फीट जमीन हो तो उस जमीन का नियमितीकरण करने के लिए दो से चार महीना लगता है. हमारे गरीब वर्ग के भाई बहन लोग नियमितीकरण करवाने के लिए जब जाएंगे तो हमारे गरीब वर्ग भाई बहन के चप्पल धीस जाएंगे उसे जमीन के नियमितीकरण के लिए. 600 वर्ग फुट से अधिक अगर जमीन रहेगा और उसका नियमितीकरण नहीं करा पायगे तो वह पट्टा रद्द हो जाएगा. यदि किसी गरीब परिवार में कोई ऐसा व्यक्ति हो जो उच्च पद पर आसीन हो वैसे गरीब परिवार जो पूर्वज के जमाने से अपने निवास स्थान में निवास करते आ रहा है ऐसे गरीब परिवार को भी पट्टा से वंचित रखा गया है ।

हमेशा से कांग्रेस सरकार की एक ही मनसा रही है की गरीब आम जनता को सिर्फ. वोट बैंक के रूप में ही रखती है और चुनाव हो जाने के बाद जैसे दूध के गिलास मक्खी गिर जाती है तो इसी तरह दूध के गिलास से मक्खी को बाहर फेकने का काम कांग्रेस सरकार कांग्रेस पार्टी करते ही आती है।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार. हम हमेशा से ही गरीब दलित पिछड़ा वर्ग के विकास के लिए काम करते आ रही है गरीब पिछड़ा दलित वर्ग के लिए अनेक विकास कार्य कर रही है और आगे भी निरंतर भारतीय जनता पार्टी गरीब आम जन के लिए विकास करते ही रहेगी.

अभी तो एक ही विधानसभा प्रत्याशी की घोषणा में खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे. की स्थिति निर्मित हो रही है आगे चलकर तीन और विधानसभा प्रत्याशी के नाम की घोषणा के बाद न जाने और आगे क्या होगा.

कांग्रेस पार्टी के नेताओं की तो पुरानी आदत है अपशब्दों का प्रयोग करना. लेकिन हमारे छत्तीसगढ़ की जनता इन अपशब्दों का जवाब अपना मत अधिकार का प्रयोग करके आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी और पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने जा रही है

अतः सूबे के राजस्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक जयसिंह अग्रवाल जो अपशब्दों का प्रयोग करते हैं जो उनकी हमेशा से परंपरा रही है. इस बार कोरबा जिला की जनता उनका जवाब जरूर देगी. बस इसी आशय के साथ भारतीय जनता पार्टी मंत्री महोदय जयसिंह अग्रवाल जी को बोलना चाहते हैं. ऐसे अपशब्दों का प्रयोग करना बंद कर दे और खुद ही नहीं अपने और भी अन्य पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी को भी इस तरह के विवादित बयान नहीं देने की सलाह उनको देनी चाहिए ।

Share this Article

You cannot copy content of this page