यूथ हॉस्टल कोरबा और रायगढ़ यूनिट सीजी स्टेट ने 24 और 25 दिसंबर 2023 को अमरकंटक के लिए 2D1N ट्रैकिंग और प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया गया आयोजन….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
1 Min Read

NOW HINDUSTAN प्रदेश चेयरमैन संदीप सेठ के नेतृत्व में टीम ने कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें लगभग 40 प्रतिभागियों ने भाग लिया। रायगढ़ टीम के सदस्यों के कोरबा आगमन पर कोरबा टीम ने स्वागत किया। शैलेन्द्र नामदेव, कल्पना सेठ, सतीश शुक्ला एवं विजेश ने रायगढ़ की टीम के सदस्यों को पुष्पगुच्छ भेंट किया। रास्ते में सिद्धेश नामदेव (5 वर्ष) के लड़के का जन्मदिन मनाया गया। टीम ने कबीर चबूतरा का दौरा किया, नर्मदा माई का आशीर्वाद लिया और प्रसिद्ध नर्मदा आरती भी की। कार्यक्रम में कपिल धारा, जैन मंदिर, माई का बगीचा, सोनमुडा, जलेश्वर मंदिर, दुर्गा धारा, प्रमाण पत्र वितरण और स्वादिष्ट लंच, डिनर आदि के साथ कैंप फायर का भी शामिल था। 7 साल के जुड़वां बच्चे रेयांश और सुभांश के नृत्य ने कैंप फायर को एक शानदार माहौल बना दिया।


टीम ने खूब आनंद लिया और कपिल धारा में रायपुर टीम से मुलाकात की और संयुक्त फोटोग्राफी की। कार्यक्रम को सफल बनाने में इकाई अध्यक्ष सतीश शुक्ला, कार्यकारिणी सदस्य राहुल गुप्ता, पी एल मिरेंद्र ने सहयोग दिया।
श्रीमती मीना, जे पी विश्वकर्मा, त्रिभुवन कौशिल, सुबाष पंडा, महेंद्र डनसेना, अजय जयसवाल, आर एस साहू, शशि, विनीता अपने परिवार के सदस्यों के साथ उपस्थित थे।

Share this Article

You cannot copy content of this page