पिकनिक मनाने गए दो युवक पानी के तेज बहाव में बहे, एक कि मौत दूसरे को बचाया गया …..

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN korba जानकारी के अनुसार कोरबा जिलान्तर्गत बांगो बांध से अचानक पानी छोड़े जाने से डुबान के कोड़ा नदी में पिकनिक मनाने आये दो युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कटघोरा थाना पुलिस युवक की तलाश में जुटी है।
बताया जा रहा हैं की कटघोरा निवासी 26 वर्षीय विपिन दुबे अपनी छोटी बहन सहित पांच लोगों के साथ पिकनिक मनाने के लिए कोड़ा नदी पहुंचा हुआ था। इस दौरान बांध से पानी छोड़े जाने की वजह से विपिन दुबे और उनके दोस्त बहने लगे। दोस्त को तो किसी तरह से बचा लिया गया, लेकिन विपिन पानी के तेज बहाव में बह गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक की तलाश में जुटी है।

दिन में पड़ रही भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए लोग अपने-अपने तरह से जतन कर रहे हैं। रविवार को अवकाश होने से ज्यादातर लोग झोरा घाट, सतरेंगा, देवपहरी समेत अन्य स्थल पर पिकनिक मनाने पहुंचते हैं जहां पानी में डूबकर लगाकर गर्मी से राहत पाते हैं तो वन भोज का भी आनंद लेते हैं। कटघोरा निवासी 26 वर्षीय विपिन दुबे अपनी छोटी बहन समेत पांच लोगों के साथ इसी तरह से गर्मी से राहत पाने व पिकनिक का आनंद उठाने झोरा घाट के समीप कोड़ा नदी में पहुंचे थे। जिसमें से विपिन दुबे और उसका एक दोस्त पानी में नहाने के लिए उतर गए। इस दौरान नदी में जलस्तर बढ़े होने से वे संभल नहीं पाए और डूबने लगे। दोस्तों समेत आसपास मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो एक युवक को बाहर निकाल लिया गया। लेकिन विपिन पानी में डूबकर लापता हो गया। पानी में खोजबीन के दौरान कुछ घंटे बाद उसकी लाश झोरा घाट के पास मिली। ग्रामीणों ने लाश को बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलने पर कटघोरा पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Share this Article

You cannot copy content of this page