सरोज पांडेय ने ग्राम लेपरा में फोड़ा कांग्रेस पर ठीकरा, कहा कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती है, भाजपा ही गरीबों का साथी…

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN कोरबा जिला पाली तानाखार विधानसभा के पोंडी खुर्द (चोंटिया मंडल), कापुबहरा (पसान मंडल), पटपरा (चैतमा मंडल), भरुहामुडा महंत समाज की बैठक,(चैतमा मंडल), अलगीडांड (चैतमा मंडल), नुनेरा (पाली मंडल) सहित पोडी मंडल के ग्राम पंचायत लेपरा में कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभा को कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडे ने ग्राम लेपरा में ग्रामीणजनों को संबोधित करते और कांग्रेस पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती है और भाजपा ही है जो गरीबों का साथी है.
सुश्री सरोज पांडेय ने कांग्रेस सांसद की नाकामियों को गिनाते हुए कहा की कांग्रेस वाले सिर्फ लूटना जानते हैं कभी विकास की बात नही करते, ग्राम लेपरा में विकास की किरण भी नही पहुंची 5 वर्षों तक गायब थी जिसे ढूंढने के लिए लोगों ने थाना चौकी में लिखित सूचना देते हैं कि हमारी सांसद मैडम को ढूंढकर ला दीजिए. उन्होंने महिला शक्तियों को जागृत करते हुए कहा कि मोदी जी ने सभी महिलाओं को संबल दिया है, महतारी वंदन योजना से आप सभी के खाता में दो माह से एक एक हजार रुपए लगातार आ रहा है यह निरंतर जारी रहेगा. आगे भविष्य में कई करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाएंगे. सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास और प्रयास से मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल छाप पर वोट देकर भारी मतों से विजई बनाने का आह्वान किया.

Share this Article

You cannot copy content of this page