कोरबा: छत्तीसगढ़ क्रिस्चन फोरम के जिलाध्यक्ष बने पुष्पेन्द्र महंत, समाज के विचार धारा को बढ़ाएंगे आगे…

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN कोरबा: छत्तीसगढ़ क्रिस्चन फोरम ने गुरुवार को कोरबा जिलाध्यक्ष की घोषणा की है। जिसमे फोरम ने पुष्पेन्द्र महंत को कोरबा जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी देते हुए मसीह समाज के बचाव एवं विचार धारा को बढ़ाने में अहम योगदान निभाने की उम्मीद जताई है.

छत्तीसगढ़ क्रिस्चन फोरम के अध्यक्ष अरुण पन्नालाल ने श्री महंत को नियुक्त करते हुए अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने पर उन्हें शुभकामनाएं दी है. उन्होंने लिखा है कि मसीह समाज के बचाव एवं विचार धारा को बढ़ाने में आपका सराहनीय योगदान रहा है और आगे भी निरंतर बढ़ते क्रम में जारी रहेगा. आपके मजबूत कंधो पर जिम्मेदारीयों को इस उम्मीद के साथ दिया जा रहा की आप छत्तीसगढ़ क्रीश्च्यन फोरम के सामाजिक अभियान को सःशक्त करेंगे. इसके लिए सहर्ष आपको कोरबा जिलाध्यक्ष, छत्तीसगढ़ क्रीश्च्यन फोरम के पद पर, अगले आदेश तक मनोनीत किया जाता है। बताया जा रहा है श्री महंत की न्युक्त समाज के प्रति लगातार समर्पित होकर कर रहे सेवा कार्य को देखकर यह जिम्मेदारी उन्हें दी गई है.

नियुक्ति पर श्री महंत ने छत्तीसगढ़ क्रिश्चियन फोरम का आभार व्यक्त करते कहा कि संगठन के द्वारा दी गई जिम्मेदारी को निष्ठा और ईमानदारी के साथ निभाया जाएगा, समाज की उन्नति के लिए बेहतर कार्य का प्रयास करेंगे साथ ही मसीही समाज के बचाव एवं विचार धारा को निरंतर आगे बढ़ाने की दिशा में काम किया जाएगा.

Share this Article

You cannot copy content of this page