जिले में देर रात तक चली पुलिस की कार्यवाही , नशे की हालत में वाहन चलाने वाले 52 चालकों के काटे गये चालान .

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

कोरबा NOW HINDUSTAN शराब पीकर वाहन चलाना कितना हानिकारक हो सकता है यह तो उन परिवारों से पूछो जिनके परिजन शराब के नशे में वाहन चलाते हुए सड़क दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं इसी को ध्यान में रखते हुए यातायात पुलिस द्वारा जिले भर के विभिन्न थाना चौकी क्षेत्र में सोमवार देर रात एक बार फिर शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान नशे में वाहन चलाते 52 चालकों को पकड़ा गया। सभी के वाहनों को थानों में सुरक्षित रखकर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां प्रति चालकों को 10 हजार रुपये कर अर्थदंड से दंडित किया गया।

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा नशे की हालत में वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। इसी के परिपालन में सोमवार की रात को यातायात पुलिस के साथ सभी थाना चौकी ने मोटर यान की धारा 185 के तहत कार्यवाही कर 52 वाहन चालकों को शराब के नशे में वाहन चलाते समय पकड़ा।
यातायात उप पुलिस अधीक्षक शिवचरण सिंह परिहार ने बताया कि कोरबा जिले में वर्ष 2022 में अब तक सड़क दुर्घटना में करीब 246 लोंगो की मृत्यु हो चुकी है। वहीं 519 लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना का प्रमुख कारण लापरवाही पूर्वक वाहन चलाना,शराब पीकर वाहन चलाना एवं यातायात नियमों का पालन नहीं करना है।
उन्होंने बताया पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के मंशानुरूप सड़क दुर्घटना के नियंत्रण एवं यातायात नियमों के पालन करवाने के लिए यातायात पुलिस विशेष चेकिंग अभियान चला रही है।और यह अभियान लगातार जारी रहेगा ।

Share this Article

You cannot copy content of this page