कोरबा भाजपा कार्यालय में युवा कांग्रेसियों ने की तोड़फोड़,फेंकी कालिक,राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द होने के बाद युवा कांग्रेसियों के था गुस्सा…

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

कोरबा NOW HINDUSTAN शुक्रवार को कोरबा शहर में प्रदर्शन का दौर था एक ओर जहां भाजपा निगम का घेराव कर रही थी वही युवा कांग्रेसी भाजपा कार्यालय में प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराया । राहुल गांधी के संसद से सदस्यता रद्द हो जाने से गुस्साए युवा कांग्रेसीयों ने पूरे प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन कर किया ।

शुक्रवार की देर शाम परिवहन नगर चौक से रैली निकाल कर करीब 30,35 की संख्या में युवा कांग्रेसीयों द्वारा कोरबा के भाजपा कार्यालय परिसर में धावा बोल दिया गया और कार्यालय में लगे बैनर को फाड़ दिया गया,कालिक फेंका गया तथा तोड़ फोड़ करने लगे।जिस समय यह उग्र आंदोलन हो रही थी उस समय भाजपा के कोई भी पदाधिकारी,कार्यकर्ता कार्यालय में मौजूद नहीं थे।इस दौरान राहुल गांधी जिंदाबाद,नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारा भी लगाते रहे।

बता दें कि भाजपा कार्यालय में युवा कांग्रेसियों द्वारा तोड़ फोड़ करने के दौरान बीच बचाव करने आई पुलिस अधिकारियों,कर्मचारियोंके साथ भी युवा कांग्रेसीयों का झुमाझटकी हुई। इस झुमझटकी के दौरान पुलिस कर्मी गिरते गिरते बचे।

गौरतलब है कि जिस वक्त कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय का मुख्य द्वार को धक्का देकर अंदर प्रवेश किए उस वक्त भाजपा कार्यालय में कोई भी कार्यकर्ता नहीं था वही बाहर का गेट में ताला लगा हुआ था अन्यथा दोनों पक्षों के बीच टकराव की स्थिति बन सकती थी ।

Share this Article

You cannot copy content of this page