पुलिश रेड के डर से जुआ खेल रहें युवकों ने नदी में लंगाई छलांग एक की मौत…

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

कोरबा/सारंगढ़ बिलाईगढ़ NOW HINDUSTAN जिले के बिलाईगढ़ अंतर्गत ग्राम मिर्चिद में चोरी के आरोपियों को पकड़ने गए पुलिस जवानों ने आरोपियों को छोड़ कर जुआ खेलते युवक को पकड़ने का प्रयास किया । पुलिश के दौड़ाने पर डरे युवकों ने पास ही नदी में छलांग लगा दी जिससे एक युवक की डूबने से मौत हो गई बताया जा रहा मृतक युवक बिलाईगढ़ के करियाटार निवासी  हरिशंकर साहू है जो कि अपने दोस्तों के सांथ जुआ खेल रहा था ।तभी पुलिस को देख कर सभी भागने लगे और डरकर हरिशंकर सहित चार व्यक्ति नदी में कूद गए । जिसमें एक व्यक्ति को पुलिस ने नदी के निकाला और दो व्यक्ति नदी के उस पार निकल गए और एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई । वही परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को पुलिस वालो ने दौड़ाया जिससे वो डर कर नदी में कूद गय जिससे उसकी मौत हो गई ।

वही बिलाईगढ़ थाना प्रभारी विजय चौधरी कहना है कि चोरी के आरोपियों को पकड़ने के मामले में पुलिस टीम मिर्चिद गई थी । वह जुआ चल रहा है उसके बारे में कुछ नहीं जानते। वहां एक व्यक्ति की नदी में लाश मिली है उसकी जांच किया जा रही है जो भी तत्व सामने आते उस आधार पर कार्यवाही किया जाएगा।

वही मृतक के पिता का कहना है कि जिनके कारण उनके बेटे की मृत्यु हुई है मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों पर कड़ी करवाई हो ।

 

वही मृतक के परिजनों का कहना है चोरी का कोई मामला नहीं है पुलिस आरक्षको द्वारा जुआ खेलने वाले वायक्तियो को पकड़ने के लिए दौड़या गया था । जिससे डर से उन सभी व्यक्ति नदी कूद गए। उनका आरोप है कि इस मामले में बिलाईगढ़ थाना आरक्षक सामिल थे , 1,सत्येंद्र बंजारे, 2 ओमचंद साहू, 3, प्रवेश भारती, 4, दिलीप तेदुवेय,5, शंकर कुर्रे सामिल थे इन सभी पुलिस वालो के खिलाफ कार्यवाही किया जाए।

Share this Article

You cannot copy content of this page