कौन होगा कोरबा का सांसद, लोगों में बढ़ने लगी है उत्सुकता ……

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN  लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में कोरबा लोकसभा चुनाव का मतदान संपन्न हुआ । आठ विधानसभा वाले इस लोकसभा चुनाव में 16 लाख से अधिक मतदाता थे । जिसमें 75% के आसपास लोगों ने अपना मताधिकार का प्रयोग किया।  मतदाताओं की बात मत पेटी में कैद होकर स्ट्रांग रूम में जमा हो गई।  जो 4 जून को खुलने वाली है।  जैसे-जैसे 4 जून का समय पास आता जा रहा है मतदाताओं में उत्सुकता बढ़ती जा रही है।  लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ रही है । पार्टी कार्यकर्ता अपनी अपनी पार्टी के जीत को लेकर दावे कर रहे हैं।  सट्टा बाजार भी गर्म होता जा रहा है कि कौन जीतेगा कौन हारेगा।  यह तो कोई नहीं जानता कि किसकी किस्मत में जीते और किसकी किस्मत में हार है । उसके बाद भी आज जीत हार को लेकर लोग उत्सुक नजर आ रहे हैं ।

मात्र 13 दिन और बच्चे हैं उसके बाद 4 जून को मतगणना के साथ ही प्रत्याशियों की किस्मत सामने आ जाएगी । हम भी आपकी तरह ही इंतजार कर रहे हैं कि कौन जीता है किसके सर पर कोरबा लोकसभा का ताज सजता है। जहां एक ओर पूर्व सांसद ज्योत्सना महंत है वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय स्तर की नेता सरोज पांडे जी हैं।

चुनाव के दौरान बाहरी प्रत्याशी होने की बात कई बार जोर पकड़ती नजर आई लेकिन इसका असर कोरबा में ज्यादा नहीं दिखाई दिया क्योंकि दोनों ही प्रत्याशी लोकसभा के बाहर के थे। यह जरूर है की विकास की मांग आम जनता ने दोनों से की है।

Share this Article

You cannot copy content of this page