पार्षद नरेंद्र देवांगन ने नगर निगम आयुक्त को लिखा पत्र , विभिन्न वार्डो और बाजारों में पेयजल की समस्या से कराया अवगत..

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN  कोरबा जिले में वार्ड क्रमांक 16 के पार्षद नरेंद्र देवांगन ने नगर निगम कोरबा आयुक्त को पत्र लिखकर पेयजल समस्या के संदर्भ में अवगत कराया है। पार्षद नरेंद्र देवांगन ने ध्यान आकृष्ट करते हुए लिखा है की भीषण गर्मी में बहुत से वार्डों में पेयजल की समस्या सामने आ रही है, जल आवर्धन योजना के तहत बहुत जगह पानी नही पहुंच पा रहा है, कई जगहों पर काफी कम प्रेशर से पानी की आपूर्ति हो रही है।

इसी तरह ग्रीष्म ऋतु का आधा से अधिक समय गुजर जाने के बाद भी प्याऊ नही खोले जानें से आम राहगीरों को हो रही परेशानी से भी अवगत कराया, दरअसल इससे पूर्व हर वर्ष सार्वजनिक प्याऊ की व्यवस्था हो जाती थी, लेकिन इस साल सार्वजनिक प्याऊ की व्यवस्था नगर निगम के द्वारा नहीं की गयी हैं।

इसी तरह बुधवारी बाजार, परसाभाठा बाजार, मुड़ापार बाजार में भी पेयजल समस्या से सब्जी और फल व्यापारी परेशान हो रहे हैं। पार्षद श्री देवांगन ने इन सभी समस्याओं पर तत्काल संज्ञान लेते हुए निराकरण करने मांग की है।

गर्मी को लेकर योजनाबद्ध तरीके से नहीं हो रहा का

एक बयान जारी कर आरोप लगाते हुए पार्षद नरेंद्र देवांगन ने कहा की हर साल गर्मी से पूर्व पेयजल आपूर्ति को लेकर योजना बनानी चाहिए थी, अभी शहर में ये स्थिति है की कहीं पानी नही आ रहा है, तो कहीं पाइप लाईन में लीकेज है। एक जगह की समस्या सुधारने में कई दिन लग रहे हैं। सार्वजनिक प्याऊ अब तक नही खोले जानें से यह स्पष्ट है की कोरबा नगर निगम अब नेतृत्व विहीन सा हो गया है।

Share this Article

You cannot copy content of this page