Rajeev Khanna takes charge of NTPC Korba as Head of Project, राजीव खन्ना ने परियोजना प्रमुख के रूप में एनटीपीसी कोरबा का कार्यभार संभाला…

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
1 Min Read

NOW HINDUSTAN एनटीपीसी कोरबा के मुख्य महाप्रबंधक राजीव खन्ना ने 24 मई 2024 से परियोजना प्रमुख के रूप में कोरबा सुपर थर्मल पावर स्टेशन का कार्यभार संभाल लिया है।

1988 में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से बीएससी इंजीनियरिंग (इलेक्ट्रिकल और टेली) की डिग्री पूरी करने के बाद, वे उसी वर्ष कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में एनटीपीसी में शामिल हो गए और उन्हें एनटीपीसी के साथ 36 वर्षों से अधिक का अनुभव है। श्री राजीव खन्ना इससे पहले दादरी-एनसीपीपी, सीसी-ईओसी, खरगोन, कनिहा, रायपुर, एन्नोर और बरौनी जैसी अन्य एनटीपीसी इकाइयों में काम कर चुके हैं। उन्होंने एनटीपीसी के कॉर्पोरेट सेंटर और साझा सेवा समूह में भी काम किया है।

 राजीव खन्ना के पास बिजली संयंत्रों के संचालन, रखरखाव, ईंधन प्रबंधन, नियंत्रण और इंस्ट्रूमेंटेशन (सीएंडआई) आदि में समृद्ध और विविध अनुभव है। उनके पास प्रबंधन में डिग्री भी है।

राजीव खन्ना ने अपने व्यापक और विशद ज्ञान और अनुभव के साथ कंपनी में योगदान दिया है।  अब, एनटीपीसी कोरबा के परियोजना प्रमुख के रूप में उनका लक्ष्य कंपनी के आंतरिक और बाहरी हितधारकों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के अनुरूप काम करना है।

Share this Article

You cannot copy content of this page