बांकीमोंगरा का चौपाटी बना शराब पीने का अड्डा , बांकीमोंगरा पुलिस की पेट्रोलिंग खानापूर्ति ……

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN कोरबा एक तरफ जिले के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी द्वारा अवैध कार्यों पर प्रतिबंध के साथ साथ सार्वजनिक स्थानों में शराब , गांजा पीने वालों पर के सख्त कार्यवाही को लेकर निर्देश दिया गया है साथ ही सजग कोरबा अभियान के तहत नशे से संबंधित चेतावनी दी जा रही है । और सार्वजनिक स्थानों में गांजा , शराब पीने वालों के ऊपर कार्यवाही किया जा रहा है । मगर बांकीमोंगरा क्षेत्र के चौपाटी में दिन कहे या रात शराबियों का अड्डा बन चुका है।

वहीं बांकीमोंगरा पुलिस की पेट्रोलिंग बस खानापूर्ति ही नजर आ रही हैं । अगर लगातार इस क्षेत्र में पुलिस की पेट्रोलिंग चलती तो शायद सार्वजनिक स्थानों में शराब व अन्य नशे करने वालों में पुलिस की खौफ रहती और यहां शराब नहीं पीते । इसके साथ ही आजकल बांकीमोंगरा के मुख्य चौक से लेकर सनसाईन स्कूल तक नाबालिक बच्चों के द्वारा तेज रफ्तार में बाईक को दौड़ाया जा रहा है। जिससे कभी भी बड़ी दुर्घटना होने की संभावना बनी हुई । अगर बांकीमोंगरा पुलिस चौक चौराहे पर चेकिंग कर कार्यवाही करते तो निश्चित ही तेज गती से वाहन चलाने वालों मे पुलिस की खौफ बनी रहती ।

पिछले बार भांति इस बार बांकीमोंगरा पुलिस की चार पहिया पेट्रोलिंग वाहन नजर नहीं आने से चौपाटी सहित अन्य स्थानों में में खुलेआम शराब पिया जा रहा है । अब देखना होगा कि कबतक इस तरह से सार्वजनिक स्थानों में शराब पीने वालों पर बांकीमोंगरा पुलिस की कार्यवाही होगी ।

Share this Article

You cannot copy content of this page