जालसाजों ने इनकम टैक्स अधिकारी बन की छापेमारी, व्यापारी से ढाई लाख की लूट……

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN.  कोरबा शहर के पॉवर हाउस रोड स्थित सिटी सेंटर में एक कपड़ा व्यापारी के साथ बड़ी ठगी का मामला सामने आया है। जहां कुछ व्यक्ति इनकम टैक्स अधिकारियों की एक टीम बनकर सिटी सेंटर में छापेमारी कर एक व्यापारी से ढाई लाख रुपये लूट लिए। उन्होंने व्यापारी को टैक्स चोरी के आरोप में फंसाने का झांसा दे मामला रफा-दफा करने के बहाने बड़ी रकम लेकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार इन व्यक्तियो ने व्यापारी पर टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए उसे डराया और समझौता करने का झांसा देकर ढाई लाख रुपये की ठगी कर ली। जब तक शॉप संचालक को पूरी स्थिति समझ में आती, वे रकम लेकर वहां से फरार हो चुके थे।
इस घटना के बाद व्यापारी ने कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही उनके संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी शुरू कर दी है।

उक्त घटना के घटित होने से व्यापारियों के बीच डर और चिंता बढ़ गई है, क्योंकि उन जालसाजों ने बहुत ही चालाकी से अपने प्लान को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा कुछ संबंधित लोगों की घर पकड़ की  गई है जल्द ही पुलिस इसका खुलासा करेगी । व्यापारियों को भी सतर्क रहने और इस प्रकार की घटनाओं से सावधान रहने की सलाह दी जा रही है।

Share this Article

You cannot copy content of this page