कोरबा ब्रेकिंग न्यूज़,, पूर्वांचल विकास समिति कोरबा के अध्यक्ष बने रामाश्रय पांडे ,,, सामान्य सभा की बैठक में सर्वसम्मति से लगी मोहर….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN. Korba. 19 अक्टूबर को बुधवारी बाजार स्थित राजपूत क्षत्रिय समाज के महाराणा प्रताप भवन में पूर्वांचल विकास समिति की सामान्य सभा की बैठक आयोजित की गई।  इस बैठक में कोरबा जिले की सभी इकाइयां और उनके अध्यक्ष और सदस्य मौजूद रहे। इसी कड़ी में मंच पर वरिष्ठ और समाज के मार्गदर्शक दानी शर्मा, चंद्रमा सिंह राजपूत ,रामनरेश शर्मा, अशोक तिवारी, कमलेश यादव, बी एन सिंह, आर के गुरुजी, राजेंद्रर सिंह, चन्द्रलोक सिंह, आर पी तिवारी,इंजी, अशोक सिंह, सुमन कुमार, कोरबा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेन्द्र जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर राजीव सिंह , समेत बड़ी संख्या में समाज के वरिष्ठ   मौजूद रहे ।

सर्वप्रथम वरिष्ट अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर आज के कार्यक्रम का शुभारंभ किया।इसके बाद मंच के अभी अतिथियों का स्वागत किया गया। सबसे पहले डॉ राजीव सिंह ने अपने कार्यकाल में किये गए कार्यो की जानकारी दी। पूर्वांचल विकास समिति के प्रवक्ता वेद प्रकाश यादव ने सबसे पहले चुनाव को लेकर चुनाव अधिकारी बनाये जाने को लेकर प्रस्ताव दिया । जिसमें सर्वसम्मति से चुनाव  अधिकारी इंजीनियर अशोक अग्रवाल जी को बनाया गया।  इसके बाद डॉक्टर राजीव सिंह ने नए अध्यक्ष के लिए प्रस्ताव दिया ।जिसमें सर्वसम्मति से आर एन पांडे जी को पूर्वांचल विकास समिति के अध्यक्ष के रूप में चुना गया।

सभी ने खासकर युवा वर्ग ने खुशी जाहिर करते हुए नवनीत अध्यक्ष का फूल मालाओं से स्वागत किया।

Share this Article

You cannot copy content of this page