परशुराम सेना द्वारा प्रांत स्तरीय विप्र उपनयन संस्कार की तैयारियां पूर्ण, 9 और 10 मई को होगा आयोजन …

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

कोरबा NOW HINDUSTAN परशुराम सेना कोरबा के द्वारा समस्त द्विज परिवारों की सहायता से आगामी 9 और 10 मई 2023 को निशुल्क प्रान्त स्तरीय उपनयन संस्कार का आयोजन करने जा रहा है,जिसकी रूपरेखा तय करने हेतु बैठक रविवार को तुलसी भवन सीएसईबी कॉलोनी में सम्पन्न हुआ । द्विज परिवार के इकाइयों को बटुकों के पंजीयन हेतु आवेदन फॉर्म तथा प्रचार प्रसार हेतु सामग्री प्रेषित की गई ।

परशुराम सेना ने सभी द्विज परिवार के इकाइयों से सहयोग का आह्वान किया कि इस समाज के कार्यक्रम को भव्य तथा दिव्य होना चाहिए। भूपेन्द्र शर्मा ने कहा कि लोगों के बीच अच्छा संदेश देनेवाला कार्यक्रम बनाने के लिए हमारी सहभागिता इसमें आवश्यक है। बैठक में दीवान जी ने ने कहा कि क्षेत्र के जितने ब्राह्मण बालकों का यज्ञोपवीत नहीं हो पाया है वैसे सभी बालक इसमें यज्ञोपवीत करवा सकते हैं। सामूहिक कार्यक्रम में हम बहुत से फिजूल खर्चे से बचेंगे। उन्होंने कहा कि जिन परिवार के सदस्यों को अपने बच्चों को यज्ञोपवीत करवाने की ईच्छा है, उन्हें अपना पंजीयन करा लेना चाहिए। बैठक में कार्यक्रम के निमित्त आर्थिक सहयोग विषय पर भी चर्चा हुई,साथ ही परशुराम सेना कोरबा द्वारा होली मिलन का विशेष कार्यक्रम आज रखा गया, जिसमे कोरबा के द्विज परिवार के एस ई सी एल, बालको, कोरबा, कोसाबाड़ी, दर्री इत्यादि इकाइयों के सदस्य शामिल हुए ।

कार्यक्रम में अजय पांडेय,अमित शर्मा,भूपेंद्र शर्मा, रामकिशोर शर्मा, के डी दीवान, नरेंद्र दुबे, विजय दुबे, नागेश गौरहा, नंद कुमार त्रिपाठी, राजेश दुबे,राजेश पांडेय,सुरेश द्विवेदी, प्रदीप तिवारी,वाय पी तिवारी, दिनेश पांडेय,संजय तिवारी इत्यादि विप्र जन उपस्थित हुए ।

Share this Article

You cannot copy content of this page