गिरफ्तार 5 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल …

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

उप्र/छ ग कोरबा NOW HINDUSTAN उमेश पाल की हत्या के मामले में मंगलवार को पुलिस ने जिन 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने इन पांचों आरोपियों नियाज अहमद, मोहम्मद सजर, कैश अहमद, राकेश कुमार और अरशद कटरा उर्फ अरशद खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

गिरफ्तार आरोपियों में कैश अहमद और राकेश कुमार की निशानदेही पर अतीक के ऑफिस पर मंगलवार को छापेमारी हुई थी। यहां हथियारों का जखीरा और 74 लाख 72 हजार रुपए बरामद किए गए। पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल पांचों आरोपियों की भूमिका भी बताई है। नियाज अहमद ने रेकी की थी, नियाज के पास से फोन बरामद हुआ है जिसकी छानबीन चल रही है।

असद ने इंटरनेट कॉल पर अतीक अहमद और अशरफ से भी नियाज की बात कराई थी। मोहम्मद सजर ने उमेश पाल की कचहरी से लेकर घर तक की लोकेशन दी थी। ड्राइवर कैश अहमद और मुंशी राकेश कुमार शूटआउट के बाद असलहा और कैश छिपाने में शामिल थे, जबकि अरशद कटरा उर्फ अरशद खान पुलिसकर्मियों की मौत की साजिश में शामिल रहा है। पुलिस ने सभी आरोपियों को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयरामपुर से अरेस्ट किया था।

Share this Article

You cannot copy content of this page