कोल इंडिया डीपी विनय रंजन से ऊर्जाधानी भूविस्थापित संगठन के अध्यक्ष सपूरन कुलदीप ने मुलाकात कर समस्याओं से अवगत करा सौंपा ज्ञापन…

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
1 Min Read

कोरबा NOW HINDUSTAN कोल इंडिया के डायरेक्टर पर्सनल विनय रंजन 22 अप्रैल शनिवार को गेवरा पहुचे । इस दौरान गेवरा हाउस में उनसे ऊर्जाधानी भूविस्थापित किसान कल्याण समिति के अध्यक्ष सपूरन कुलदीप ने सौजन्य मुलाकात किया और जिले सहित पूरे एसईसीएल में भू विस्थापितो के समस्याओं को लेकर उठाये जा रहे मांगो पर विस्तार से चर्चा किया । उन्होंने देश की विकास में पिछले 60 सालों से अपना सब कुछ न्योछावर करने वाले किसानों की दशा पर विस्तृत जानकारी देते हुए उनके वर्तमान व भविष्य में होने वाली विकट संकट पर सारगर्भित विश्लेषण करते हुए वर्तमान नियमो में संशोधन कर समस्याओं का समाधान की मांग रखी है ।

2010 में लागू सीआईएल पालिसी के कारण रोजगार में कमी और 2004 – 09 में अर्जित क्षेत्रो में इस पालिसी को नीति विरुद्ध लागू किये जाने पर अपना विरोध दर्ज कराया । और संगठन की ओर से 12 सूत्रीय मांगपत्र का ज्ञापन देकर समस्याओ के निराकरण कराने का आग्रह किया है । निदेशक कार्मिक  विनय रंजन ने आश्वस्त करते हुए कहा है कि उनकी मांगपत्र पर उल्लेखित बिन्दुओ पर कोल इंडिया में बातें रखी जायेगी ।

Share this Article

You cannot copy content of this page