शासन की योजनाओं का करें बेहतर क्रियान्वयन-कलेक्टर श्रीमती रानू साहू

Ashwani Sahu
Ashwani Sahu
2 Min Read

कलेक्टर श्रीमती साहू ने ली जिला स्तरीय विभागीय अधिकारियोंं की बैठक

रायगढ़/ कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने जिले में संचालित शासन की विभिन्न योजनाओं को विभागवार समीक्षा करते हुए बेहतर क्रियान्वयन के निर्देश दिए। जिससे अधिक से अधिक लोग शासन की योजनाओं से लाभान्वित हो सके।
कलेक्टर श्रीमती साहू ने शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन के साथ लाभान्वितों की मॉनिटरिंग के निर्देश दिए। जिससे योजनाओं से लाभान्वितों को चिन्हांकित किया जा सके। उन्होंने कहा कि इसमें किसी प्रकार लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान उन्होंने शिक्षा विभाग की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी स्कूलों में पर्याप्त शिक्षकों के साथ बेहतर संचालन किया जाए। कलेक्टर श्रीमती साहू ने कहा कि स्कूलों की इन्फ्रॉस्ट्रक्चर बेहतर हो चुके है। अब विद्यार्थियों का परीक्षा में प्रदर्शन बेहतर होना चाहिए। इस दौरान उन्होंने खाद्य विभाग को पात्र हितग्राहियों के पात्रतानुसार राशन कार्ड बनाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने सभी विभागों के कार्यो की अद्यतन प्रगति की समीक्षा कर उनके कार्यो को मूल्यांकन किए। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि सभी प्रकार की व्यवस्थाएं शीघ्र पूर्ण करें। इसके साथ ही उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों को कार्यो का विभाजन कर अद्यतन प्रगति रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए।
इस दौरान सीईओ जिला पंचायत श्री अबिनाश मिश्रा, डीएफओ रायगढ़ सुश्री स्टायलो मंडावी, धरमजयगढ़ डीएफओ श्री अभिषेक जोगावत, निगम आयुक्त श्री संबित मिश्रा एवं विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Share this Article

You cannot copy content of this page