प्रेमराज बंजारे प्रमाणित NIS ताइक्वांडो कोच बने….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN कोरबा ज़िले के लेवल अप मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स अकादमी सिटी सेंटर मॉल कोरबा के डायरेक्टर प्रेमराज बंजारे ने स्पोर्ट्स अथारिटी ऑफ़ इंडिया बेंगलुरु से एनआईएस ताईक्वांडो की परीक्षा पास कर ज़िले के साथ साथ पूरे छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया है।

प्रेमराज बंजारे एक समर्पित और भावुक मार्शल आर्ट प्रैक्टिशनर, ने प्रमाणित NIS ताइक्वांडो कोच बनकर अपनी यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। यह प्रतिष्ठित प्रमाणन ताइक्वांडो की कला में कड़ी मेहनत, समर्पण और विशेषज्ञता का प्रतीक है।
नेताजी सुभाष नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स (NIS) बेंगुलुरु में ताइक्वांडो कोचिंग सर्टिफिकेशन मार्शल आर्ट निर्देश के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए प्रेमराज की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इस प्रमाणन के साथ, वे न केवल ताइक्वांडो तकनीकों में महारत दिखाते हैं, बल्कि कोचिंग पद्धतियों और एथलीट विकास की गहन समझ भी रखते हैं।
प्रेमराज की प्रमाणित NIS ताइक्वांडो कोच बनने की यात्रा में अटूट दृढ़ संकल्प और उत्कृष्टता की निरंतर खोज की विशेषता रही है। कठोर प्रशिक्षण, अनगिनत घंटों के अभ्यास और ताइक्वांडो के प्रति गहरे जुनून के माध्यम से, वे मार्शल आर्ट समुदाय में समर्पण और कौशल के एक चमकदार उदाहरण के रूप में उभरे हैं।
एक प्रमाणित एनआईएस ताइक्वांडो कोच के रूप में, प्रेमराज महत्वाकांक्षी मार्शल कलाकारों के जीवन पर एक स्थायी प्रभाव डालने के लिए तैयार है, उन्हें मैट पर और बाहर दोनों जगह सफलता की ओर मार्गदर्शन करता है। उनके विशेषज्ञता निस्संदेह ताइक्वांडो अभ्यासियों की अगली पीढ़ी को कौशल और उपलब्धि की नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करेगी।
प्रेमराज बंजारे ताइक्वांडो के प्रति गहरे जुनून के साथ एक बेहद निपुण मार्शल कलाकार है। उन्होंने कला में महारत हासिल करने और दूसरों के साथ अपने ज्ञान और विशेषज्ञता को साझा करने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है। प्रमाणित एनआईएस ताइक्वांडो कोच बनने की हालिया उपलब्धि के साथ, प्रेमराज बंजारे मार्शल आर्ट कोचिंग की दुनिया में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

Share this Article

You cannot copy content of this page