मारवाड़ी युवा मंच दर्री जमनीपाली द्वारा किया गया मातृत्व दिवस पर सेवा भारती में यशोदा माताओं का सम्मान….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN जनहित एवं सामाजिक कार्यों की अग्रणी संस्था मारवाड़ी युवा मंच दर्री जमनीपाली द्वारा कोरबा सेवा भारती द्वारा संचालित मातृ छाया में उपस्थित सभी माताओं जो की छोटे बच्चों की अनवरत मां से अधिक देखभाल करती है उनका सम्मान किया गया।इस अवसर पर उपस्थित मंच साथियों को सेवा भारती द्वारा संचालित किए जा रहे सभी कार्यों से मातृ छाया के सहसचिव अभिषेक शर्मा ने अवगत करवाया।

मारवाड़ी युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने बताया की मातृत्व दिवस का कार्यक्रम छत्तीसगढ़ की सभी शाखाओं में उत्साहपूर्वक मनाया जा रहा है इसी कड़ी में दर्री जमनीपाली शाखा ने मातृत्व दिवस का कार्यक्रम मातृ छाया कोरबा में मनाया।कार्यक्रम में उपस्थित मंच के पूर्व राष्टीय संयोजक नीरज अग्रवाल उपस्थित सभी बच्चो की देखभाल करने वाली यशोदा माताओं के सेवा कार्यों को सराहा । प्रांतीय संयुक्त मंत्री सुमित अग्रवाल एवं शाखा अध्यक्ष पारस अग्रवाल ने मंच के कार्यों से उपस्थित सेवा भारती के पदाधिकारियों को अवगत करवाया।

प्रांतीय संयोजक अंजय अग्रवाल ने सेवा भारती द्वारा चलाए जा रहे एक निस्वार्थ सेवा मोक्ष रथ की भूरी भूरी प्रशंशा की।मातृत्व दिवस पर सभी यशोदा माताओं ने भी मंच को साधुवाद कहा की कोई ऐसी संस्था भी है जो इस दिवस को इस प्रकार मनाती है।संस्था में मंच साथी जय अग्रवाल का भी जन्मदिन सभी के बीच मनाया गया और केक काटा गया।

इस अवसर पर मंच के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष अग्रवाल,पूर्व राष्ट्रीय संयोजक नीरज अग्रवाल,प्रांतीय सयुंक मंत्री सुमित अग्रवाल,प्रांतीय संयोजक अंजय अग्रवाल,प्रांतीय सहसंयोजक विकास अग्रवाल,सदस्य जय अग्रवाल, सत्या सिंघानिया,मनीष अग्रवाल कोरबा शाखा से अध्यक्ष विकास मित्तल,सचिव दीपक अग्रवाल,सेवा भारती मातृ छाया से सहसचिव अभिषेक शर्मा एवं मयंक जी उपस्थित रहे ।

Share this Article

You cannot copy content of this page