जिला कलेक्टर के निर्देश पर सरकारी जमीन में नगर निगम ने चलाया बुलडोजर , भूमाफियाओं में मची खलबली ……

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN कोरबा जिला कलेक्टर के निर्देश पर अंचल में स्थित सरकारी जमीनों पर हुए अवैध निर्माण को तोड़ने का दौर पुनः शुरु कर दिया गया है। इसी कड़ी में निगम का तोडूदस्ता वार्ड नंबर 31 दादरखुर्द मैगजीन भांठा में पहुंच अवैध रूप से बने चार घरों को जेसीबी के सहारे तोड़ दिया। जिला प्रशासन को मिली शिकायत के बाद कलेक्टर ने पिछले दिनों अतिक्रमण को हटाने के निर्देश जारी किये थे, जिसके बाद निगम के अमले ने कार्यवाही की।
इससे पूर्व भी निगम अमले के तोडू दस्ते ने इसी क्षेत्र में तीन अवैध निर्माण को तोड़ने कार्यवाही की थी। निगम के अधिकारियों ने बताया कि बेजा कब्जाधारियों को अतिक्रमण हटाने का नोटिस पहले जारी किया दिया था लेकिन उनके द्वारा ध्यान नहीं देने पर यह कार्यवाही की गई।

नगर निगम तोडूदस्ता प्रभारी योगेश राठौर ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश पर दादर स्थित मैगजीन भाटा में सरकारी जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा था जहां बाउंड्री वॉल और मकान निर्माण करने के बाद वे फरार हो गए जिनकी काफी पतासाजी की गई, परंतु अवैध कब्जाधारी सामने नहीं आए। नोटिस चस्पा कर उन्हें समय दिया गया था आज अवैध कब्जा ढहाने कार्यवाही की गई।

Share this Article

You cannot copy content of this page