हरदीबाजार रोड किनारे हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी…..

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN कोरबा जिले में 01 मार्च को सूचक थाना दीपका उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि ट्रेलर क्रमांक सीजी 10 आर 7370 का चालक अजय भार्गव दीपका हरदीबाजार रोंड़ 19 नंबर कांटा के पास कीचड़ के गड्ढे में मृत अवस्था में है। इस सूचना पर मर्ग क्रमांक 20/2024 धारा 174 जाफौ. के तहत दर्ज कर शव का पंचनामा कर पीएम करा करा परिजनो एवं गवाहो का कथन लिया गया। परिजनो द्वारा मृतक का अवैध संबंध ग्राम मांगामार निवासी कथित संदेही की पत्नी के साथ होना बताया। उन्होंने उसी अवैध संबंध के कारण मृतक अजय भार्गव की हत्या हो जाने की शंका जाहिर की। इसी आधार पर थाना दीपका पुलिस द्वारा भी प्रकरण को हत्या मानकर गंभीरता से विवेचना की गयी।

इसी कड़ी में कथित संदेही को थाना लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि मृतक का अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध एवं फोन में बातचीत का रिकॉर्डिंग को सुनने पर उसके द्वारा आक्रोश में आकर उसकी हत्या करने योजना बना दिनांक घटना को एक मोटर साइकिल में अपने ममेरा भाई के साथ आकर मृतक को हाथ पाई करना व कीचड़ में दबाकर हत्या करना स्वीकार किया। इसके बाद रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 192/24 धारा 302,34 भादवि. का अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक युवराज तिवारी, सउनि. मंगतु राम मरकाम, सउनि. परमेश्वर सिंह राठौर, सउनि. अश्वनी निरंकारी, आर. 343 शेख शहबान, आर. 714 विनोद रात्रे, आर. 594 मुकेश यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Share this Article

You cannot copy content of this page