बड़ी खबर :- परसाखोला पिकनिक स्पॉट में मिली लाश, मौके पर पहुंची पुलिस…..

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN  कोरबा परसखोला पिकनिक स्पॉट में संदिग्ध अवस्था में एक युवक की लाश मिली है, मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर बालको पुलिस ने पहुंच कर जांच प्रारंभ कर दी है।

घटना शुक्रवार की दोपहर की  बताई जा रही है, जहां बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत परसाखोला पिकनिक स्पॉट में रोज की तरह ग्रामीण झरने में नहाने पहुंचें हुए थे, जहा उन्होने एक युवक का शव पानी में संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ देखा, जिसके बाद अन्य लोगों के साथ गांव वालों ने इस घटना की सुचना बालको पुलिस को दी गई है।

मृतक के शव से कुछ दूर पर उसके कपड़े, चश्मे, गाड़ी की चाबी के साथ अन्य सामान प्राप्त हुए है, वहीं मृतक के पास से एक दस्तावेज मिला है जिसमे नाम विजय कुमार पिता ईश्वर सिंह पता विजय नगर बताया जा रहा है। बहरहाल मौके पर पहुंच एएसआई चंद्रशेखर वैष्णव एवं आरक्षक संजीव सिंह (826) द्वारा शव के पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है । वहीं शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है, जिसके बाद ही मौत के असल कारणों का खुलासा हो सकेगा।

परसा खोला के इस पिकनिक स्पॉट पर काफी संख्या में लोग  पिकनिक मनाने आते हैं और कई बार यहां हादसे की शिकार भी हो जाते हैं अब देखना है यह कोई हादसा था या फिर कुछ और।

Share this Article

You cannot copy content of this page