ब्रेकिंग न्यूज़ – तेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारी जोरदार ठोकर , ड्राइवर समेत पांच लोग घायल…

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN. कोरबा जिले में आए दिन सड़क हादसे हो रहे है जिसमे निर्दोष लोगों की मौत हो रही है । वही आज फिर एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है जहां कोरबा चांपा मार्ग पर गौमाता चौक के पास तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी।  जिसमें ऑटो में सवार ड्राइवर समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के मदद से सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया गया। जहां सभी घायलों का को उपचार जारी है।

पांच लोग घायल इलाज जारी

ऑटो चालक सोनू महंत ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया सीतामढ़ी वैष्णो दरबार निवासी पांच लोग ऑटो में सवार होकर कुदुरमल भागवत कथा सुनाने जा रहे थे। इसी दौरान गौ माता चौक के पास बड़ी मात्रा में सड़क पर राखंड बिखरा हुआ था । राखंड  के उड़ने से सामने कुछ दिखाई नहीं दिया और सामने से आ रहे हैं बस चालक ने ऑटो को ठोकर मार दिया।  जिसमें ऑटो सवार सभी लोग घायल हो गए। इस स्थान पर कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी कई हादसे हो चुके है। और कई लोगों की जान चली गई है।

नही रुक रहे सड़क दुर्घटना ,लापरवाही बन रही कारण 

जिला प्रशासन लगातार सड़क दुर्घटना को रोकने अभियान चला रही है । लेकिन उसका असर नही दिखाई दे रहा है। सड़क किनारे फैली राख भी हादसों का एक कारण है । जिस ओर शासन को देखना चाहिए । आपको रिसदी से लेकर उरगा तक सड़क के दोनों किनारों पर राखड़ डंप दिखाई दे देगा ।

Share this Article

You cannot copy content of this page