ब्रेकिंग न्यूज़ :- दीपका गौरव पथ में हुआ बड़ा हादसा ; बाल बाल बचा परिवार…..

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN दीपका//कोरबा:- दीपका गौरव पथ में प्रगति नगर – आजाद चौक क्रॉसिंग पर आज एक बड़ा हादसा हुआ है सुबह करीबन 9 बजे एक स्कूटी को एक ट्रक ने ठोकर मार दी।  टक्कर इतनी भीषण थी की स्कूटी करीबन 10 मीटर तक घसीटती चली गई स्कूटी से छिटक कर अलग होने के कारण महिला एवं दोनो बच्चों को जान माल का नुकसान तो नही हुआ परंतु महिला श्रीमती सोनिया को सर में व उनके छोटे बेटे वैभव को पैर में चोट लगी है। हड्डी टूटने के कारण उनका उपचार एस ई सी एल गेवरा के विभागीय अस्पताल एनसीएच में जारी है बड़े बेटा विवेक सुरक्षित है एवम उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है ।

बताया जा रहा है कि चाकाबूड़ा साइडिंग के तरफ से दीपका खदान की ओर आते हुए ट्रक क्रमांक सीजी 12BL7249 ने स्कूटी को टक्कर मारी है टक्कर इतनी भयावह थी की ट्रक चालक तुरंत ही मौके से फरार हो गया घायल महिला एवम बच्चों को दीपका के बीएमएस के श्रमिक नेता मनोज सिंह ने तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया जिससे उनका इलाज समय पर शुरू हो पाया ।

ट्रक को दीपका पुलिस थाना ले जाकर आगे की कार्यवाही कर रही है ट्रक कुसमुंडा के राजा भैया ट्रांसपोर्ट की बताई जा रही है ।

न ही एसईसीएल के सुरक्षा कर्मी और न ही निजी कंपनी के गार्ड

बताया जा रहा है कि इस चौराहे पर लगातार भारी वाहन और दुपहिया वाहनों का आवागमन लगा रहता है ऐसे में इन जगहों पर यातायात व्यवस्थापन के लिए गार्ड खड़ा किए जाने की मांग लगातार होती रही है , कुछ समय पहले तक इस मोड़ पर गार्ड खड़े रहते भी थे , मगर आज हादसे के वक्त न तो कोई एसईसीएल सुरक्षाकर्मी मौजूद था और न ही कोई निजी कर्मचारी ।

Share this Article

You cannot copy content of this page