कोरबा पुलिस के द्वारा अग्नि सुरक्षा के संबंध में दुकानदारों एवं व्यापारियों का मीटिंग लिया गया….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
1 Min Read

NOW HINDUSTAN korba  पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के द्वारा आग लगने की बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए उनके निर्देश पर विशेष *अग्नि सुरक्षा* अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में थाना/चौकी के द्वारा दुकानदारों एवं व्यापारियों के मीटिंग लेने का निर्देश दिया गया जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान एवं नेहा वर्मा के पर्यवक्षण में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना/चौकी के द्वारा क्षेत्र के सभी व्यापारियों एवं दुकानदारों का अग्नि सुरक्षा के संबंध में मीटिंग आयोजित करवाया जा रहा है।

कोरबा पुलिस के द्वारा सभी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुकान संचालकों का अग्नि सुरक्षा के संबंध में मीटिंग आयोजित किया गया। जिसमें दुकान संचालकों को अपनी दुकान में अग्नि सुरक्षा उपकरण लगवाने एवं अन्य जानकारी दिया जा रहा है।

कोरबा पुलिस के द्वारा पैम्फ़लेट जारी कर दुकानदारों को अग्नि सुरक्षा के बारे में जागरूक किया जा रहा है आग लगने पर कहाँ से निकलना है पूर्व निर्धारित करे, पुरानी बिजली की कटी वायरिंग को बदलवा दें, दुकानों में अग्निशमन उपकरणों की व्यवस्था रखे, एक ही प्लग से एक साथ कई विद्युत उपकरणों का प्रयोग ना करें, ओरवरलोड से बचे।

Share this Article

You cannot copy content of this page