कोरबा लोकसभा प्रत्याशियों के हार–जीत पर लगी मूंछ मुड़वाने की शर्त ; भाजपा के संतोष गुप्ता ने मुड़वाई मूछें ….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN korba अपने अपने पसंदीदा प्रत्याशियों पर जीत हार का दांव – शर्त लगाते तो आपने देखा होगा , मगर चुनावी हार जीत पर मूंछ मुड़वाने की शर्त का अनोखा मामला कोरबा लोकसभा क्षेत्र में आया है ।

गौरतलब है की विगत दिनों देशभर में लोकसभा के चुनाव संपन्न हुए । जिसमे पार्टी कायकर्ताओं और समर्थकों ने अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जीत हार के दावे किए थे । ऐसा ही एक मामला कोरबा लोकसभा के दीपका क्षेत्र से सामने आया है जिसमे भाजपा वरिष्ठ नेता संतोष गुप्ता और कांग्रेस समर्थक शेत मसीह में शर्त लगी थी की भाजपा से सरोज पांडेय और कांग्रेस से ज्योत्सना महंत के हारने पर अगले पांच साल मूंछ नही रखने पर शर्त लगी थी । जिसमे शेत मसीह ने कहा था की अगर ज्योत्सना महंत कोरबा लोकसभा चुनाव हारती हैं तो अगले पांच साल मूंछ नही रखेंगे और संतोष गुप्ता ने कहा था की अगर सरोज पांडेय हार जाती हैं तो वो अगले पांच साल मूंछ नही रखेंगे और मूंछ मुंडन करवाएंगे ।

आज संतोष गुप्ता जी ने अपनी मूछें मुंडवाई और शर्त के अनुसार अगले पांच साल मूछें नही रखने का वचन दिया है । वहीं शर्त जितने वाले कांग्रेस नेता शेत मसीह ने कहा है की वे ज्योत्सना महंत के जीत को लेकर आश्वस्त थे वहीं संतोष सरोज पांडेय की जीत को लेकर आश्वस्त थे ऐसे में किसी को निराश नहीं होना चाहिए , जीत हार लगी रहती है ।

Share this Article

You cannot copy content of this page