रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के समस्त मतदाताओं, भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार: गिरधर गुप्ता….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN कोरबा/खरसिया। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश महामंत्री व रायगढ़ लोकसभा सह समन्वयक गिरधर गुप्ता ने भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को भारी मतों से विजयी होने पर समस्त मतदाताओं, भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने आगे कहा कि रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के इतिहास में पहली बार सभी आठों विधानसभा में भाजपा ने जीत दर्ज की है। यह विजयश्री समस्त मतदाताओं, भाजपा के सभी पदाधिकारियों व अतुल्यनीय कार्यकर्ताओं की जीत है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व के कारण यह विजयश्री मिला है। साथ ही राधेश्याम राठिया का सरल, सहज व व्यवहार कुशलता को लोगों ने पसन्द किया। उनके अथक परिश्रम व मेहनत के बलबूते यह इतिहास बना है। केन्द्र सरकार की उपलब्धि व मोदी जी के व्यक्तित्व के कारण आमजनता उत्साहित थे। लोकतंत्र में जनता जनार्दन होता है।

रायगढ़ लोकसभा से राधेश्याम राठिया ने 2,40,391 प्रचंड वोट से जीते हैं। खरसिया – विधानसभा क्षेत्र में स्व. रोशन भैया के अगुवाई में लोकसभा 2004 के चुनाव में पहली बार भाजपा ने 2700 + बोट से जीत दर्ज की थी। आज 20 वर्ष के लम्बे इंतजार के बाद 2024 में खरसिया- से भाजपा की 14,643 बोट की एतिहासिक जीत हुई है। छत्तीसगढ़ के 11 सीट में भाजपा को 10 सीट मीली है, देश में NDA गठबंधन को 293 सीट मिली है और मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने तीसरी बार सरकार बनाकर कर इतिहास रचा है। राधेश्याम के प्रचंड वोटों से जीत व नई सरकार के गठन की आप सभी को बहुत-बहुत बधाई शुभकामनाएं।

Share this Article

You cannot copy content of this page