बिलासपुर में 17 से 19 अक्टूबर 2024 तक 18वें अखिल भारतीय अंतर रेलवे पुरुष खो-खो प्रतियोगिता 2024-25 का आयोजन…….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN. Korba. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खो-खो ग्राउंड, एनईआई, बिलासपुर में बिलासपुर में 18वें अखिल भारतीय अंतर रेलवे पुरुष खो-खो प्रतियोगिता 2024-25 का शुभारंभ माननीय अपर महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की उपस्थिति में दिनांक 17 अक्टूबर 2024 को संपन्न हुआ । यह प्रतियोगिता 17 से 19 अक्टूबर 2024 तक सेक्रसा हैंडबॉल एवं खो-खो ग्राउंड में आयोजित की गए है ।

इस प्रतियोगिता में पहले दिन 17 अक्टूबर 2024 के परिणाम

प्रथम दिन के मैचों में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR) ने दक्षिण रेलवे (SCR) को हराया, जबकि मध्य रेलवे (CR) ने पश्चिम रेलवे (WR) को पराजित किया ।

इस प्रतियोगिता में दूसरे दिन 18 अक्टूबर 2024 के प्रथम पाली के परिणाम

दूसरे दिन की सुबह की पाली में पश्चिम रेलवे (WR) ने उत्तर रेलवे (NR) को हराया, जबकि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR) ने रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड (RSPB) को पराजित किया । मध्य रेलवे (CR) ने उत्तर रेलवे (NR) को हराया, जबकि दक्षिण रेलवे (SCR) ने रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड (RSPB) को पराजित किया ।

सेमी फाइनल मैच

दूसरे दिन 18 अक्टूबर 2024 के दूसरी पारी के खेल शाम 5:30 से शुरू हुए, जो सेमी फाइनल मैच हैं । दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR) बनाम पश्चिम रेलवे (WR) और दक्षिण रेलवे (SCR) बनाम मध्य रेलवे (CR) के टीमों के मध्य खेले जाएंगे ।

निर्णायकों का दल

इस आयोजन को निष्पक्षता और सफलता के साथ संपन्न करने के लिए रेलवे बोर्ड द्वारा नामित 13 निर्णायकों का दल पूर्ण समर्पण के साथ कार्यरत है ।

 

Share this Article

You cannot copy content of this page