विश्व मानव अधिकार दिवस पर किया गया कंबल वितरण….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
1 Min Read

कोरबा NOW HINDUSTAN हरिहर धरती टीम लगातार सामाजिक क्षेत्र में काम करती आ रही है कोरबा रेलवे कर्मचारियों की टीम क्षेत्र को हरा-भरा करने के साथ ही जनकल्याण कार्यों में भी हमेशा तत्पर रहती है  विश्व मानवाधिकार दिवस के उपलक्ष्य में 11 दिसम्बर 2022 को कोरबा से 65 किमी दूर कटघोरा पसान क्षेत्र के मध्य पहाड़ी गाँव डुमर मुड़ा, अमलडीहा,त्रिखुंटी,माल्दा, पंडोपारा,नागर मुड़ा गांव में निवासरत जनजाति बिरहोर,पंडो,धनुहार ,मांझी एवं भुईंहार  के बीच पहुंच कर 120 कम्बल, 60 साड़ियां एवं सभी उम्र के लोगों के लिए डण्ड से बचने हेतु गरम कपड़ों को वितरण किया गया।
साथ ही वहीं पर जिला पुलिस के द्वारा आयोजित कार्यक्रम निजात में हरियर धरती की टीम को भी शामिल हुई । और हरियर मित्रों के द्वारा वहाँ मौजूद लोगों से नशा- पत्ती छोड़ने एवं उससे दूर रहने की गुजारिश की , साथ ही साथ महिलाओं से विशेष आग्रह किया गया कि वे अपने बच्चों को स्कूल जरूर भेजे जिससे वे शिक्षित होकर अपने समाज को आगे ले जा सके।
हरिहर धरती  टीम के इस प्रयास की सभी ने जमकर सराहना की और वादा किया कि  नशा पत्ति से दूर रहेंगे साथ ही अपने बच्चों को स्कूल जरूर भेजेंगे
🙏🙏🌳🌳🙏🙏🌳🌳🙏🙏

Share this Article

You cannot copy content of this page