मायुंम दर्री जमनीपाली जैलगांव शाखा ने स्मृति चिन्ह भेंट कर पत्रकारों को किया सम्मानित

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
3 Min Read

कोरबा,दर्री  NOW HINDUSTAN:-विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मारवाड़ी युवा मंच दर्री,जमनीपाली, जैलगांव शाखा के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने स्मृति चिन्ह भेंट कर पत्रकारों को सम्मानित किया।

इस दौरान प्रांतीय अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर निष्पक्षता से समाचार प्रकाशित करने वाले पत्रकारों को हमारे शाखा द्वारा सम्मानित कर बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा पत्रकारिता को लोकतंत्र का चौथा स्‍तंभ कहा जाता है। ये एक जोखिमभरा काम है,कई बार पत्रकारिता करते हुए पत्रकारों पर हमले हो जाते हैं। इसके तमाम उदाहरण दुनियाभर में सामने आ चुके हैं। सच को सामने लाने और अपनी जिम्‍मेदारी को अच्‍छे से निभाने के लिए पत्रकार अपनी जान को जोखिम में डालने से भी नहीं हिचकते। अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर काम करने वाले पत्रकारों की आवाज को कोई ताकत न दबा सके, इसके लिए उन्‍हें स्‍वतंत्रता मिलना बहुत जरूरी है, तभी वे अपने काम को अच्‍छे से कर पाएंगे, इसी उद्देश्‍य के साथ हर साल 3 मई को विश्‍व प्रेस स्‍वतंत्रता दिवस मनाया जाता है।हमारे शाखा को देश में प्रथम स्थान पर पहुंचाने में क्षेत्र के पत्रकारों का अहम भूमिका रही है और आशा है आगे भी ऐसा ही सहयोग मिलता रहेगा।इस दौरान मायुंम दर्री जमनीपाली जैलगांव शाखा के अन्य पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।
इस दौरान दर्री प्रेस के अध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने मायूंम दर्री जमनीपाली जैलगांव शाखा का सराहना करते हुए कहा की किसी भी कार्य का बीड़ा उठाने के लिए युवाओं का महत्वपूर्ण भूमिका रहता है।युवा शक्ति राष्ट्र शक्ति के थीम पर मायुंम दर्री जमनीपाली जैलगांव शाखा का जितना प्रशंसा किया जाए कम है।इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के ओर से मायूंम के सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों का धन्यवाद किया।

इस सम्मान समारोह में प्रांतीय अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, मारवाड़ी युवा मंच दर्री जमनीपाली जैलगांव के पूर्व अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल, एल्डरमैन आशीष अग्रवाल, निवर्तमान अध्यक्ष अंजय अग्रवाल,वर्तमान अध्यक्ष राकेश गोयल,सचिव सैम्पी अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अमित अग्रवाल,उपाध्यक्ष मधुर अग्रवाल,उपाध्यक्ष अरुण केडिया,उपाध्यक्ष मयंक अग्रवाल,सह कोषाध्यक्ष सौरभ अग्रवाल,सदस्य अक्षत अग्रवाल,सतीश अग्रवाल,प्रतिक अग्रवाल अमित अग्रवाल मौजूद रहे।

Share this Article

You cannot copy content of this page