राजस्व मंत्री ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख 7 शासकीय स्कूलों को उन्नयन के लिए अनूपूरक बजट में शामिल करने किया आग्रह ….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
1 Min Read

कोरबा NOW HINDUSTAN राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिख कर कोरबा विधानसभा क्षेत्र के 7 शासकीय स्कूलों को उन्नयन के लिए अनूपूरक बजट में शामिल करने आग्रह किया है।


राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने शा.पू.मा.शा. पुरानी बस्ती वार्ड क्र. 04 को हाईस्कूल में शा. पू.मा. शा. अंधरीकछार को हाईस्कूल में, शा.पूर्व मा. शा. भिलाईखुर्द को हाईस्कूल में, शा. हाईस्कूल दादरखुर्द को हायर सेकेण्डरी में, शा. हाईस्कूल भैरोताल को हायर सेकेण्डरी में, शा. हाईस्कूल रूमगड़ा को हायर सेकेण्डरी में, शा. हाईस्कूल दर्री को हायर सेकेण्डरी में उन्नयन किये जाने आवश्यक बताते हुए आग्रह किया है।
राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बताया कि कोरोना के समय से स्कूलों का उन्नयन नही हो पाया था। पिछले दो वर्ष पूर्व भी इन स्कूलों को पूर्व मा. शाला से हाईस्कूल एवं हाईस्कूल से हायर सेकेण्डरी के लिए मांग पत्र भेजा गया था लेकिन कोरोना नियमों के तहत उन्नयन नही हो सका था।
राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बताया कि भिलाईखुर्द, दादरखुर्द दर्री, भैरोताल, रूमगड़ा, अंधरीकछार व पुरानी बस्ती के स्कूल के उन्नयन की मांग क्षेत्रवासी तथा जनप्रतिनिधिगण विगत कई वर्षो से कर रहे थे।

Share this Article

You cannot copy content of this page