नहर के तेज बहाव में बहे युवक की दूसरे दिन भी गोताखोरों की टीम जुटी तलाश में , घटना के दूसरे दिन भी नहीं मिली सफलता….

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN कोरबा जिले के राताखार के पास से गुजरे नहर में बह गए युवक का बुधवार को दूसरे दिन भी पता नहीं चल सका है। मूल रूप से पड़ोसी राज्य झारखंड का रहने वाला बताया जा रहा युवक मंगलवार को नहाते समय पानी के तेज बहाव में बहकर लापता हो गया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, राताखार बस्ती में मूलत: झारखंड निवासी मजदूर शमशाद अली (26) किराए से रहता था। वह मजदूरी करके अपना भरण-पोषण कर रहा था। शमशाद सोमवार को नहाने के लिए राताखार के पास से गुजरे नहर में पहुंचा था। यहां पानी का बहाव बहुत अधिक तेज था, जिसके चलते वो बह गया। आसपास नहर में मौजूद लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिला।
मजदूर के लापता होने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नहर में गोताखोरों को उतारा, लेकिन युवक का पता नहीं चल सका। इसके बाद नहर का पानी कम करवाकर भी लापता व्यक्ति की तलाश की जा रही है, हालांकि अभी तक उसे ढूंढने में सफलता नहीं मिल सकी है।
सिटी कोतवाली प्रभारी एम.बी. पटेल ने बताया कि पुलिस की टीम संजय नगर सीतामढ़ी-उरगा मुख्य मार्ग पर नहर किनारे बस्ती और गांव में आसपास मुनादी कराकर भी युवक की तलाश में जुटी है। नहर के किनारे से शमशाद के कपड़े और चप्पल मिले हैं। गोताखोर लगातार युवक की तलाश में जुटे हैं, जल्द ही उसे ढूंढने में सफलता मिल जाएगी।

Share this Article

You cannot copy content of this page