कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, बलौदा बाजार की घटना के विरोध में प्रदेश सरकार को घेरा…..

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
3 Min Read

NOW HINDUSTAN korba  बलौदा बाजार की घटना के विरोध में कांग्रेस ने संपूर्ण छत्तीसगढ़ में विरोध दर्शन किया। प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था बनाए रखने में असफल होने का आरोप लगाया।  इसी कड़ी में कोरबा जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा एक दिवासी धरना प्रदर्शन का आयोजन सुभाष चौक निहारिका के समीप किया गया । जहां पूर्व विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने आरोप लगाया कि जब से राज्य में भाजपा की सरकार बनी है प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब हो गई है । भाजपा सरकार के राज्य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं । नागरिक और समाज का हौसला बनाए रखना और कोई घटना हो इससे पहले सख्ती से कार्रवाई करना सरकार की जिम्मेदारी है।  लेकिन भाजपा सरकार अपने पैमानों और बिंदुओं में असफल हुई है ।

सुरेंद्र प्रताप जायसवाल अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण ने कहा कि सतनाम समाज शांति का पुजारी है । गुरु घासीदास के अनुयायी होने के नाते हमेशा सत्य और अहिंसा की मार्ग पर चलते हैं।  और भाजपा सरकार समाज के साथ षडयंत्र करके छल कर रही है।

वही कांग्रेस शहर अध्यक्ष सपना चौहान ने कहा कि बलौदा बाजार की घटना इस सरकार की नाकामी का नतीजा है। कार्यक्रम आयोजन सहप्रभारी राज किशोर प्रसाद ने कहा कि बलौदा बाजार प्रकरण में बेकसूर लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है। दोषी लोगो पर कार्यवाही होनी चाहिए ।

धरना प्रदर्शन आयोजन के सह प्रभारी हरीश परसाई ने कहा कि आज कांग्रेस कमेटी पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन के माध्यम से प्रदेश की भाजपा सरकार से बलोदा बाजार की घटना की सीबीआई जांच की मांग करती है। और निर्दोष लोगों को जो पुलिस ने पकड़ के रखा है । उन्हें छोड़ने की मांग करती है । तथा गिरौधपूरी एवं बलौदा बाजार के असल दोषियों को पकड़ने की मांग करती है। साथ ही साथ हम पुलिस से भी यह मांग करते हैं वह कार्यवाही को सार्वजनिक करें।

धरना प्रदर्शन को श्याम सुंदर सोनी नारायण प्रसाद कुर्रे महेंद्र सिंह चौहान प्रदीप पुराने दुष्यंत शर्मा देव प्रसाद रत्नाकर पुष्पा पत्र राकेश पंकज विकास सिंह यू आर महिलांगे मनीष कुमार ने भी संबोधित किया इस कार्यक्रम का संचालन सह प्रभारी राज किशोर प्रसाद ने किया।  चुनाव के बाद कांग्रेस का यह पहला प्रदर्शन है।

Share this Article

You cannot copy content of this page