छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह के कोरबा आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं की ली बैठक…..

Rajesh Kumar Mishra
Rajesh Kumar Mishra
2 Min Read

NOW HINDUSTAN कोरबा। देश में तीसरे चरण के मतदान के लिए अब जोर पकड़ना शुरू हो गया है पार्टी अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार प्रसार तेज कर दी है किसी कड़ी में देश के केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह के कोरबा लोकसभा के कटघोरा मेला ग्राउंड में एक मई 2024 को प्रस्तावित है।

विशाल आम सभा की तैयारी के तारतम्य में छत्तीसगढ़ के वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री और विशाल आमसभा कार्यक्रम के प्रभारी लखन लाल देवांगन और वन मंत्री केदार कश्यप ने कटघोरा विधानसभा कार्यालय में वरिष्ठ पदाधिकारियो और कार्यकताओं की बैठक ली।

बैठक में भाजपा के विशाल आमसभा के सहप्रभारी कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल, प्रदेश मंत्री और सह प्रभारी विकास महतो,जिला सगठन प्रभारी गोपाल साहू समेत अधिक संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।इस अवसर पर मंत्री श्री देवांगन ने विशाल आमसभा की तैयारी की समीक्षा की।श्री देवांगन ने कहा की विशाल आमसभा को ऐतिहासिक बनाना है।इसके लिए मंत्री श्री देवांगन ने सभी मंडल, मोर्चा व प्रकोष्ठ से ज्यादा से ज्यादा लोगों को सभा में शामिल करने आह्वान किया।इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री नरेंद्र देवांगन, जिला महामंत्री संतोष देवांगन ,मंडल अध्यक्ष संजय शर्मा, पवन गर्ग, अजय धनोदिया समेत अधिक संख्या में वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share this Article

You cannot copy content of this page